Motorola edge 30 मोटरोला की तरफ से फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को जबरदस्त छूट दी जा रही है। आपको बता दे कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक या मॉडल आपको नए और जबरदस्त फीचर्स देने वाला है। इसी के साथ ही आपको इसमें जबरदस्त स्टोरेज और शानदार कैमरा भी दिया जाएगा।

अगर आप अपने लिए एक शानदार 5G फोन लेना चाहते हैं तो मोटरोला की तरफ से लॉन्च किया जा रहा है इस मॉडल को आप अपने लिए खरीद सकते हैं। आईए आपको इस मॉडल के स्क्रीन स्पेसिफिकेशन और कीमत की पूरी जानकारी देते हैं।

Motorola edge 30 Price 

कंपनी की तरफ से इसकी कीमत की जानकारी साझा करते हुए बताया गया है कि मॉडल की असल कीमत 34999 है। मगर आप इसे अगर फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करेंगे तो आपको जबरदस्त डिस्काउंट दिया जाएगा और इसकी कीमत घटकर 24999 हो जाएगी। वहीं अगर आप इस मॉडल को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक की तरफ से आर्डर करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक भी मिलेगा।

Must Read

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बैक पर तीन कमरे दिए जा रहे हैं। पहले कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा भी 50 मेगापिक्सल का है। वहीं तीसरा सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

बैट्री कैपेसिटी भी है दमदार

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 4020 mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको सी टाइप सुपर फास्ट चार्ज दिया जा रहा है जो की 33 W की कैपेसिटी का है। अपनी बैटरी क्वालिटी के कारण भी यह फोन मार्केट में चर्च में बना हुआ है।