Motorola Frontier मोटरोला भारत की सबसे पुरानी और सबसे भरोसेमंद कंपनियों में से एक है। हाल ही में मोटरोला की कंपनी ने अपने ग्राहकों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने 200 मेगापिक्सल बेहतरीन कैमरे के साथ अपना नया फोन भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है।

कई ग्राहकों को इस मॉडल का बेसब्री से इंतजार था उनके इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है। अगर आप भी अपने लिए 5G कनेक्टिविटी का ही शानदार फोन देना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी कीमत और फीचर की जानकारी आपके लिए बहुत लाभदायक होगी। 

Motorola Frontier Specification 

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो मोटरोला का Frontier आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको Snapdragon 8 zen 1+ SoC प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 12 GB RAM और 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। वहीं अगर हम बैटरी की बात करें तो इस मॉडल में आपको 5000mAh की बेहतरीन बैटरी दी जा रही है। 

Must Read

कब होगी लॉन्च 

अगर हम लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे नए साल के साथ आपको इस मॉडल में कई आकर्षक फीचर्स के साथ अपडेट किए हुए प्रोसेसर भी मिल चुके हैं। इस मॉडल को नए साल पर लॉन्च किया जा चुका है। आप इसे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आसानी से अपने लिए आर्डर कर सकते हैं।

कैमरा क्वालिटी है लाजवाब

वहीं अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करता बता दे इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा दिया जा रहा है। वही टेलीफोटो के लिए 12 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में आपको काफी यूनिक लुक और बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।