स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Motorola फिर से एक बार अपने अंदाज़ में आ चुकी है. इस नए स्मार्टफ़ोन को 200 मेगा पिक्स्सल के साथ मोटोरोला फ्रंटियर के रूप में लांच किया गया है. सबसे अच्छी बात यह है की इस मोबाइल फ़ोन में काफी ख़ास फीचर्स दिए गये हैं. कंपनी ने मार्केट में अपना नाम बरकरार रखने के लिए इसके नए मॉडल उतारे हैं जो फ़ोन को काफी यूनिक बनाता है. ख़ास बात यह है की इस फ़ोन को काफी कम कीमत में उतारा गया. अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो अब आपका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है.
फ़ोन में है ये ख़ास फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इस स्मार्टफ़ोन में ऐसे ख़ास फीचर्स शामिल किये गये हैं, जो महंगे से महंगे फ़ोन में उपलब्ध नहीं होते. चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर कंपनी स्मार्टफोन्र के टीज़र्स ज़ारी कर रही है. जिसके ज़रिये लोगो को फ़ोन से संबधित जानकारी दी जाएगी.

इस स्मार्टफ़ोन में Snapdragon 8 zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया जा रहा है जिसके साथ 12 जीबी रेम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. साथ ही इसमें 4,5000mAh की बैटरी और 125W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट एवं 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.
मोटोरोला फ्रंटियर लाॅन्चिंग

Motorola Frontier फ़ोन को जून में लांच कर दिया गया है. इसके मेन सेंसर, 50 मेगापिक्स्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. इस फ़ोन में 12 मेगापिक्स्सल का टेलीफोटो कैमरा है. जो इस फ़ोन को काफी यूनिक लुक देता है. इसका लुक भी काफी आकर्षक दिखाई देता है. आप अभी वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. ये फ़ोन काफी आकर्षक लुक देता है. और अभी मार्किट में कईं ऑफर्स के साथ उपलब्ध है.

दीवाली ऑफर

दीवाली से पहले किसी भी कंपनी के फ़ोन खरीदने पर आपको अच्छा खासा कैशबैक भी मिलेगा। इतना ही नहीं, फ़ोन की कीमत भी काफी कम कर दी गई है। साल की बड़ी सेल में कंपनियां अपने मॉडल पर कीमतें कम कर देती है। ऐसे में आप ऑफर के जरिए आप अपने पुराने फ़ोन को भी भरवा सकते हैं।