Motorola g62 5G: अभी हाल ही में Motorola g62 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है. इसे लोग बहुत ही पसंद कर रहे हैं. इस स्मार्टफोन में आपको 2 रंगों में ऑप्शन में मिलेगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको Amazon, Flipkart, Croma, Reliance Digital, Cashify, eBay, Alibaba, Myntra आदि जैसे वेबसाइटों पर मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलता है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें amoled डिस्प्ले पैनल दिया गया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में रिफ्रेश रेट 120Hz का है. इसमें आपको डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. आपको इस फोन में डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स दी गई है.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में फ़्लैश लाइट के साथ मेन कैमरा 50MP का दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट किया जाता है. यही नहीं यह स्मार्टफोन अच्छी पिक्चर्स ऑप्टिमाइज करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में 8MP अल्ट्रा-वाइड, 2MP Dept Lens कैमरा मिलता है. आपको इसमें सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर बैटरी की करें तो इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 695 Octa-Core प्रोसेसर मिलेगा. असल में यह प्रोसेसर 2.2GHz के गीगाहर्टज की स्पीड से काम करता है. इसमें दिए गए प्रोसेसर की वजह से इस स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस बहुत धाकड़ दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 6GB, 8GB और 128GB की स्टोरेज मिलती है. साथ ही यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.आपको इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो motorola कंपनी ने ग्राहकों के लिए इसकी कीमत ₹15,999 रुपए रखी है. अगर आप कोई नया कंपनी का स्मार्टफोन ट्राई करना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता.