Motorola G84 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आए दिन भारतीय बाजार में एक नई मोबाइल दस्तक देती है। हाल ही में मोटोरोला ने अपनी एक 5G मॉडल को लॉन्च किया है जिसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जबरदस्त कैमरा और लाजवाब स्टोरेज के साथ-साथ एक स्पेशल फीचर भी मिलने वाला है। यह स्पेशल फीचर है इसका वाटरप्रूफ होना। लोगों के बीच या मॉडल वॉटरप्रूफ मोबाइल के नाम से भी बहुत प्रचलित हो रही है। 

Motorola G84 5G Price 

अगर आप मोटरोला की तरफ से लांच किए गए इस शानदार फोन कोड मेरे खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको बता दे कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 17,999 निर्धारीत की गई है। वहीं अगर आप पुराने एंड्रॉयड के साथ एक्सचेंज ऑफर का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर के बाद इस मॉडल की कीमत कम होकर मात्र ₹ 16,259 हो जाएगी। इसके अलावे आपको इसमें Flipkart Axis Bank credit card पे 5% कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल में मिल रहे कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें आपको 50 MP का मेन कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है। 

स्टोरेज भी है शानदार 

अब अगर हम इस मॉडल पर मिल रहे स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 12 GB RAM की सुविधा दी जा रही है। वही इस मॉडल में ग्राहकों को 256 GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाएगा। अपने कैमरा क्वालिटी बैटरी और स्टोरेज की वजह से भी यह मॉडल लोगों के बीच खूब प्रचलित हो रही है।