हुंडई की तरफ से आने वाला हुंडई वरना आज के समय में भारत के लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। कंपनी के तरफ से इसमें काफी आधुनिक फीचर्स पावरफुल इंजन और शानदार लुक्स दिए गए हैं। ऐसे में यदि आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको इस पर चल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाला हूं।

इस दिल के अंतर्गत आप बेहद कम चली हुई Hyundai Verna के बिल्कुल चमचमाती कंडीशन वाली फोर व्हीलर को 5.4 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि भारत के बाजार में इसकी एक्सेस शोरूम कीमत 12.70 लाख रुपए है। चलिए आपको बताते हैं, कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से खरीद पाएंगे।

Hyundai Verna के इंजन की जानकारी

आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में 1591 सीसी 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 126.2 Bhp की अधिकता पावर और 135.3 Nm का अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 24.8 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA मैरिज मिल जाता है।

फीचर्स के मामले में भी इस फोर व्हीलर में काफी आधुनिक फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर दिए गए हैं। इसमें आपको सनरूफ पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी हेडलाइट आदि जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं।

मार्केट में Hyundai Verna की कीमत

यदि बात करें भारतीय बाजार में उपलब्ध देश फोर व्हीलर की कीमत की तो हुंडई वेरना की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपए से 12.70 लाख रुपए तक है। परंतु यदि आप सेकंड हैंड वेरिएंट खरीदने हैं तो बिल्कुल नई कंडीशन में इसी फोर व्हीलर को आप केवल 5.4 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 5.4 लाख में Hyundai Verna

दरअसल्या हुंडई वेरना का सेकंड हैंड 2016 वेरिएंट है जो की 1 लाख किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है इस पर छोटे-छोटे लगे हुए हैं आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है। यदि आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली शहर में Ganga Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत से 5.4 लाख रुपए रखी गई है।