भारत की पुरानी फोन निर्माता कंपनी Motorola जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Moto G34 5G लॉन्च करने वाला है, हाल ही में कंपनी ने इस फोन के लॉन्च की पुष्टि की थी।

कंपनी ने अब इस आगामी स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन्स के बारे में भी जानकारी शेयर की है। तो आइए देखते हैं कि ये फोन कौन से रंगों में उपलब्ध होगा और इसके बारे में विस्तार से जानते हैं…

Moto G34 5G के कलर ऑप्शन

Motorola कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने Moto G34 के कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। बता दें कि ये फोन तीन रंगों में मार्केट में आने वाला है- चमचमाता नीला, स्टाइलिश काला और खूबसूरत हरा।

इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ वीगन चमड़े का इस्तेमाल किया गया है, और ये नया स्मार्टफोन Moto G34 5G आधिकारिक तौर पर 9 जनवरी 2024 को भारत में लॉन्च होगा।

Motorola का फास्ट 5जी स्मार्टफोन

Motorola के इस नए Moto G34 5G स्मार्टफोन को भारत में Flipkart पर मिलेगा, जो कि देश का एक बड़ा ऑनलाइन स्टोर है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर लगा हुआ है, जिसके बारे में मोटरोला ने दावा किया है कि ये इस कीमत में सबसे फास्ट 5G फोन होगा।

Motorola की बैटरी

कंपनी ने इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स को अभी  आधिकारिक रूप से नहीं बताए गए हैं, लेकिन ये पहले चीन में लॉन्च हुआ था. तो, हमें पता है कि इसमें 6.5 इंच की LCD स्क्रीन होगी जो HD+ रिजॉल्यूशन देगी। Moto G34 5G में काफी बड़ी 5,000mAh की बैटरी है जो पूरे दिन आसानी से चल सकती है. साथ में ये 18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, मतलब फोन जल्दी चार्ज हो जाएगा.

Moto G34 5G का कैमरा

इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50MP का डुअल कैमरा सेटअप है और सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। आपको इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आप रैम को भी 8GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में कई और स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं, जैसे 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाईफाई, GPS और USB Type C पोर्ट दिया गया है।