Bajaj Pulsar 200 Bike:आप अगर कम कीमत में स्पोर्टी बाइक खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. जी हाँ ये मौका अपने हाथ से ना जाने दें. दरअसल Bajaj Pulsar 200 पर बंपर ऑफर छल रहा है साथ ही बैंक इस पर EMI बह मिल रहा है. चलिए आपको इसके बाकि के डिटेल के बारे में बताते है.

कीमत और EMI

सबसे पहले बात करते है कीमत और EMI के बारे में. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये बाइक महंगी बाइक में से एक है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते है तो इसके लिए आपको 2 लाख रुपए खर्च पड़ेंगे. अब मान लीजिये आपको ये बाइक पसंद और फिर भी आप इस बाइक कोपसंद करते है तो घबराइए मत. आपको इस बाइक पर लोन मिल जाएगा. जी हाँ आपको इस बाइक को अपना बनाने के लिए आपके पास 20 हज़ार रुपए देना पड़गी.

मान लीजिये अगर आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते इसके लिए आपको 20 हज़ार का DOWNPAYMENT करना होगा. इस डाउन पयेमंत के बाद आपको कंपनी ये बाइक दे देगी. आपको बैंक इस गाडी पर 9.7 % ब्याज दर के साथ आपको लोन मिलेगा जिसके एवज में आपको हर महीने करीब 5852 हज़ार रुपए चुकाने होंगे.चलिए अब बताते है आपको फीचर्स.

फीचर्स

बता अगर इस बैठक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें डुअल एलईडी डीआरएल और डुअल-प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप दिया गया है. यी नहीं आपको बाइक में एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और एक एलईडी टेल लैंप भी दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर टूथ भी दिए गए है. इसमें आपको फ्यूल गेज, दो ट्रिप मीटर, एक ओडोमीटर, एक घड़ी, सर्विस-ड्यू इंडिकेटर मिलता है. साथ हई बात अगर वजन की करें तो ये बाइक 166 kg का वजन सहने में सक्षम है. इस बाइक में 13 L का फ्यूल टैंक दिया गया है. इन सबके साथ बाइक में में liquid-cooled इंजन मिलता है .