पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने पिछले साल कई फोन्स को लांच किया था। जो ग्राहकों को काफी पसंद आये थे। हालही में अप्रैल माह की शुरुआत में कंपनी ने Moto Edge 50 Pro को लांच किया था। अब कंपनी ने Motorola Edge 50 Fusion फोन को ग्लोबली लांच कर डाला है। इस फोन में आपको काफी तगड़े फीचर्स उपलब्ध कराये गए हैं। बता दें की मोटोरोला ने इस फोन को AI फीचर्स के साथ में बाजार में उतारा है। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion के फीचर्स

इसमें आपको फुल एचडी रेजोल्यूशन 6.7 इंच की pOLED स्क्रीन दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट को दिया गया है। इस फोन को 12GB की रैम और 512GB की स्टोरेज के साथ में पेश किया है।

कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर्स भी काफी बेहतरीन हैं। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा भी इसमें दिया जा रहा है।सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें दिया जा रहा है।

बैटरी

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है। इस फोन में IP68 रेटिंग का सपोर्ट भी आपको दिया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन को फारेस्ट ब्लू, हॉट पिंक तथा मार्शमैलो ब्लू में लांच किया है।

जान लें कीमत

Motorola Edge 50 Fusion को €349 यानी करीब 31,057 रुपये में लांच किया गया है।