Motorola Moto G 32 मोटरोला की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए दी जा रही जबरदस्त खुशखबरी। आपको बता दे कंपनी दे रही है अपना जबरदस्त फोन मात्र ₹8000 में। यहां जाने कैमरा क्वालिटी स्टोरेज और कीमत के बारे में सब कुछ।

सबसे पहले तो आपको बता दे भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर मोटरोला कंपनी का जबरदस्त ऑफर प्लान लॉन्च किया गया है। अगर आप अपने लिए एक जबरदस्त स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको बेशक इस विकल्प का चयन करना चाहिए।

Motorola Moto G 32 Specification 

आईए आपको Motorola मोटो g32 के फीचर्स के बारे में बताते हैं। आपको बता दे कंपनी की तरफ से फ्लिपकार्ट पर बहुत बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं इसलिए अगर आप इसे खरीद चाहते हैं तो पहले इसके स्पेसिफिकेशंस को समझे। कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 680 Processor के साथ साथ 90 Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा दी जा रही है।

Must Read

इसके साथ ही आपको बता दे इस मॉडल की स्टोरेज फैसिलिटी भी बहुत अच्छी है। इसमें आपको 8 GB RAM के साथ साथ लाजवाब इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको Dolby Atmos Support वाला dual Speaker भी दिया जाएगा। इसके साथ ही इस मॉडल में आपको Business grade security thinkshield की व्यवस्था भी दी जा रही है।

लाजवाब है कैमरा क्वालिटी भी

सबसे पहले तो आपको बता दे इस लाजवाब स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि मॉडल में आपको सबसे बेहतरीन 50 MP+ 8 MP + 2 MP का कैमरा दिया जाएगा। वहीं अगर हम बात करें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए तो कंपनी की तरफ से इसमें 16 MP का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। मोटरोला मॉडल वजन में भी काफी हल्का और देखने में काफी खूबसूरत है।