Motorola अपने अच्छे स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन के लिए जाने जाते हैं। जिस कारण लोग Motorola के स्मार्टफोन को खरीदना काफी पसंद करते हैं। Motorola ने एक नई स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया है। जिसके बाद यह स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा रहा है। जिस फोन की बात कर रहे है वह Moto E32s है, चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

Moto E32s Specification

Motorola E32s को Motorola ने हाल ही में लॉन्च किया है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं तो हमें Motorola के इस फोन पर 6.5″ का डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो की 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

अब यदि Motorola E32s के प्रोसेसर की बात की जाए तो हमें Motorola E32s पर Mediatek का Helio G37 Processor मिलता है, जो की काफी दमदार प्रोसेसर है। साथी यह फोन Android 13 पर काम करता है।

हमें इस फोन पर 2 वेरिएंट देखने को मिलता है। एक 3GB RAM के साथ 32GB का स्टोरेज वेरिएंट वहीं दूसरी तरफ 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है। इसे आप मेमोरीकार्ड के जरिए 1TB तक आसानी से एक्सपैंड कर सकते है।

Moto E32s Camera

Motorola के इस फोन पर हमें कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छा देखने मिलती है। यदि कैमरे सेटअप की बात करें तो बैक की तरफ आपको 16MP+ 2MP+2MP का कैमरा सेटअप मिल रहा है। वहीं फ्रंट में हमें 16MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। Motorola के इस फोन से काफी अच्छा फोटोग्राफी किया जा सकते है।

Moto E32s Price

Motorola का यह फोन फ्लिपकार्ट और अमेजन पर उपलब्ध है। यदि Moto E32s फोन के कीमत की बात की जाएं तो इस फोन के 3GB RAM और 32GB स्टोरेज का कीमत ₹8,999 है। और वहीं दूसरी तरफ इस फोन के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट का कीमत ₹9,607 है।