Electric Hero Splendor: क्या आपने कभी सोचा है की आप अपनी पुरानी हीरो स्प्लेंडर को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते है? अगर नहीं सोचा तो सोच लीजिए. क्योंकि अब ऐसा बिलकुल पॉसिबल है. दरअसल हीरो स्प्लेंडर को इलेक्ट्रिक बाइक में बदलने के लिए आपको इसमें इलेक्ट्रिक लगवाना होगा. आप चाहे तो इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर बाइक भी खरीद सकते हैं लेकिन इन दोनों के कीमत में बहुत फर्क आएगा. चलिए आपको बताते है की आखिर आपको अपनी पुरानी हीरो स्प्लेंडर में बदलने के लिए क्या करना होगा. इसकी कीमत क्या है और इसके बाद ये बाइक आपको कितने का रेंज देगी.

Hero Splendor Electric Bike Price

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 80 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. ये बाइक आपको 1 लाख की भीतर में मिल जाएगा.

Electric Hero Splendor Range

आपकी जानकारी के लिए बता दे 4kwh क्षमता वाले बैटरी पैक मिलता है. इस बाइक में आपको रेंज 120 किमी की मिलती है. इसमें आपको 6kwh के साथ 180 किमी और 8kwh वाली बैटरी पैक के साथ रेंज 240 किमी मिलेगा. वैसे ये बाइक कब लॉन्च होगा अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

Conversion Kit Price

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hero Splendor Electric Conversion Kit की कीमत 35,000 रूपए है. आपको इसमें इलेक्ट्रिक मोटर, बैटरी पैक, चार्जर और कंट्रोलर मिलत है. आपको इसे इंस्टॉल करना बहुत आसान है.