हमारे देश के मोबाइल मार्केट में आपको प्रत्येक कंपनी का मोबाइल आसानी से उपलब्ध हो जाता है। सभी कंपनियां नए नए फीचर्स वाले फोन्स को भारत की मार्केट में लांच करती रहती हैं। इसी क्रम में अब Motorola ने भी अपने एक धांसू स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Motorola Frontier है। इस फोन में आपको 200 मेगा पिक्स्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इसके अलावा इस फोन में कई अन्य एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहें हैं।

Motorola Frontier के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हुए हैं। काफी लोग इस फोन को पसंद कर रहें हैं। चीनी नेट्वर्किंग साइट Weibo ने इस फोन के टीजर को जारी किया है। यहां से इस फोन के बारे में कुछ अहम जानकारियां मिली है। आपको बता दें की इस फोन में आपको Snapdragon 8 zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया गया है।

अतः मल्टीटास्किंग लोगों को इससे काफी अच्छा अनुभव प्राप्त हो सकता है। इस फोन में जबरदस्त स्टोरेज दी हुई है। जिसके तहत इसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज को दिया जा रहा है। पावर के लिए इस फोन में 4,5000mAh की दमदार बैटरी को लगाया गया है जो की आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इसमें आपको 125W की वायर फ़ास्ट चार्जिंग तथा 50W का वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी हुई है।

Motorola Frontier को किया गया लांच

आपको बता दें की Motorola Frontier नामक इस फोन को पिछले साल जून में लांच कर दिया गया था। इसमें आपको बहुत से एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें 50 मेगापिक्स्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्स्सल का टेलीफोटो कैमरा भी दिया जा रहा है।

यूनिक है लुक

इसका लुक काफी यूनिक है और यह लोगों को आकर्षित कर रहा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो मोटोरोला की वेबसाइट से इसको खरीद सकते हैं। इस पर आपको कई अन्य आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आप इस फोन को काफी अच्छे दामों में खरीद सकते हैं।