भारत में लोगों को बुलेट चलाने में एक अलग ही अनुभव मिलता है, वे खुद को किसी रॉयल इंसान से कम नहीं समझते हैं। इस बुलेट बाइक सब को सभी उम्र के लोग पसंद करते हैं और इसमें दिए जाना वाला लुक और फीचर्स दोनों जबरदस्त है।

आजकल बुलेट की एक और बाइक चर्चा में है, जिसका नाम है Royal Enfield Classic 350 Bobber है। इसमें आपको कमाल के एडवासं फीचर्स भी मिल रहे हैं और इस पर आपको जबरदस्त ऑफर भी दिया जा रहा है। तो चलिए अब आपको इस बुलेट में दिए गए पावरफुल इंजन और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है-

Royal Enfield Classic 350 Bobber का इंजन

इस बाइक में कंपनी द्वारा दिए गए इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 349सीसी का दमदार इंजन दिया गया है, जिसको 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। ये बुलेट आपको 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, और इसकी टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटा की है। इसके अलावा बुलेट में आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है। आपको इस बाइक में आज के समय को देखते हुए कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए हैं। इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्टल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर जैसी सुविधा दी जा रही है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber में मिलने वाले ऑफर

यदि आप इस शानदार बुलेट को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो लेकिन पर्याप्त पैसे नहीं है तो आप इसको EMI प्लॉन के साथ खरीद सकते हैं। इस बुलेट को 6 वेरिएंट और 15 कलर ऑप्शन में मार्केट में निकाला गया
था, और ये बाइक आपको 2 लाख 22 हजार से लेकर 2 लाख 57 हजार तक ऑन रोड कीमत में मिल जाएगी।

यही नहीं अगर आप उन लोगों में से है जो इस बाइक को पसंद करते है तो आप इसे सिर्फ और सिर्फ 50,000 की डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते है. इसके लिए आपको हर महीने 5,938 रुपये EMI देना होगा. इस बाइक पर आपको बैंक के तरफ से EMI 3 वर्ष तक 8% के ब्याज के हिसाब से देनी है. ये ऑफर 26 जनवरी के तौर पर आपको मिल रहा है.