नई दिल्ली। Motorola के फोन भारत में काफी लंबे समय से राज करते आ रहे है। इस कपंनी के फोन अपनी दमदार मजबूती के लिए जाने जाते है। यह फोन भारत में तब से पेश केिए जा रहे हैं, जब लोग कीपेड फोन का यूज किया करते थे। बदलते समय के साथ Motorola कंपनी ने भी अपने फोन पर बदलाव किया। इन दिनों इस कपंनी का फोन Edge 40 काफी तहलका मचा रहा है। जिसमें शानदार फीचर्स के साथ दमदार कैमरा देखने को मिल रहा है। चलिए जानते हैं Motorola Edge 40 की कीमत और फीचर्स

Motorola Edge 40 Smartphone के फीचर्स

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) पोलेड स्क्रीन देखने को मिलती है। इसके साथ ही  यह फोन Octa-Core Mediatek Dimensity 8020 5G SoC से लैस है। Motorola मोबाइल मे Android 13 पर काम करता है। इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Motorola Edge 40 Smartphone की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 megapixel का वहीं, दूसरा कैमरा 13 megapixel का सेंसर है। सेल्फी के शौकिन लोगों के लिए इसके फ्रंट में  32 megapixel का कैमरा दिया दिया गया है।

Motorola Edge 40 Smartphone की दमदार बैटरी

Motorola Edge 40 Smartphone बैटरी पावर की बात करे तो इसमें 68W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की बैटरी दी गई है।

Motorola Edge 40 Smartphone के अन्य फीचर्स

Motorola Edge 40 Smartphone के फोन में  कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 6, ब्लूटूथ वी5.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सेंसर है।