नई दिल्ली। Nokia C12 Pro: भारत में नोकिया कपंनी अपना दबदबा बना चुकी है। काफी कम लोग ही होगें जिसने इस कंपनी के फोन को यूज ना किया हो। कपंनी ने अपने फोन में ग्राहकों की पसंद को देखते हुए नए नए फीचर्स देकर पेश किया है। अब बदलते समय के साथ नोकिया भी 5G की ओर अग्रसर हो चला है। जिसके बीच नोकिया कपंनी ने ऐसा ही शानदार स्मार्टफोन C12 Pro को बाजार में पेश किया है। जिसके फीचर्स के साथ इसमें दमदार कैमरा देखने को मिल रहा है। चलिए जानते है इसके बारे में डिटेल में

Nokia C12 Pro Smartphone फीचर्स

Nokia C12 Pro Smartphone के फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के दी गई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले में 1600 X 720 का जबरदस्त पिक्सल रेजुल्यूशन के साथ आता है। इस फोन में  2gb रैम और 16GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट के साथ 3GB रैम और 32GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते है।

Nokia C12 Pro Smartphone कैमरा

Nokia C12 Pro Smartphone के कैमरा के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैंमरा 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको 4000mAh की पावर फुल बैटरी भी मिलती है.

Nokia C12 Pro Smartphone कीमत

Nokia C12 Pro Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 6000 से ₹6999 रुपए तक के बीच हो सकती है।