नई दिल्ली। मोटोरोला के फोन काफी लंबे समय से भारत में राज करते आ रहे हैं. इस कपंनी के फोन अपनी मजबूती के लिए जाने जाते है। और  मोटो कपंनी भी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए कम कीमत के साथ शानदार फोन उतारते आई है। अब कपंनी जल्द ही एक और नया फोन मोटो जी54 सीरीज का (Moto G54 5G) को लॉन्च करने जा रही है। Appuals की एक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले इसके फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है। तो आईये जानते है इसके संभावित फीचर्स के बारे में..

Moto G54 5G specifications

मोटो जी54 5जी की फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन कपंनी की ओर से 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ लैस है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करती है। Moto G54 5G मार्केट में दो वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें पहला वेरिंयट 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। यह फोन Android 13 पर अधारित है।

Moto G54 5G बैटरी

इस डिवाइस के पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है,जो 30W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करेगा।

Moto G54 5G कैमरा

Moto G54 5G के कैमरी की बात करें तो यह दो कैमरे से लैस होगा जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और दूसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया जा सकता है। वही सेल्फी लवर्स के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Moto G54 5G अन्य फीचर्स

Moto G54 5G अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5GHz वाई-फाई,माइक्रोएसडी कार्ड, 5G, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट जैसे अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं। आपको बता दें कि यह फोन इस समय भारत में नहीं बल्कि चीन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। भारतीय मार्केट और ग्लोबल बाजार में कब तक पेश किया जायेगा इसका खुलासा अभी कपंनी की ओर से नही किया गया है।