Moto E13: Motorola ने अब तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किया. अभी हाल ही में मोटोरोला ने एक बहुत ही दमदार फ़ोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत कम है. इसमें आपको फीचर्स भी बहुत ज्यादा मिलते है. अभी हाल ही में मोटोरोला ने जो स्मार्टफोन लॉन्च किया है तो उसका नाम कि Moto E13 है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस मोटो ई13 में 6.5 इंच का एलसीडी पैनल दिया गया है. आपको इसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो मिलता है. आपको इस डिवाइस के अंदर, UNISOC T606 प्रोसेसर का यूज़ किया गया है. आप को इसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से फ़ोन के स्पेस को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. यह स्मार्टफोन डिवाइस एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर चलता है. आपको इसमें डुअल सिम सपोर्ट मिलता है.

कैमरा

अब इसके कैमरे के बारे में देखा जाये तो Moto E13 में पीछे की ओर 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलेगा. इसके अलावा, इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है, साथ ही 3.5 मिमी हेडफोन जैक, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, और IP52 स्प्लैश प्रतिरोध रेटिंग की सुविधा भी शामिल है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको Moto E13 स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में आपको कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट कलर्स में मिलते. इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये है. यह आपको आज 16 अगस्त 2023 से शुरू हो गयी है. आप इस स्मार्टफोन को ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट, माई जियो स्टोर्स और जियो मार्ट डिजिटल जैसे रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं. मोटोरोला का ये E13 वेरिएंट पर आपको 2,500 रुपये तक की छूट मिलेगी.