Motorola Edge 40: फेस्टिवल सीजन तो शुरू हो गया है. ऐसे में अभी सेल बहुत कम चल रही है.अगर आप भी किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है जो आपका दिन बना दे तो खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम आपको एक ऐसे वाटरप्रूफ स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिस पर डिस्काउंट और ऑफर चल रहा है. हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 40. इसमें आपको फीचर्स धमाकेदार और कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. अगर आप भी उन में से है जो किसी धाकड़ फ़ोन की तलाश में है तो खबर आपके लिए है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

कीमत और डिस्काउंट

सबसे पहले आपको इस स्मार्टफोन के असल कीमत और डिस्काउंट के ऊपर बात करते है. हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का 256 जीबी का स्टोरेज मिलता है जिसकी कीमत 34999 रुपए है.अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको इस स्मार्टफोन पर 8 हज़ार का डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा वो भी 17 हज़ार का. इस पुरे डिस्काउंट के साथ आपको यह Motorola Edge 40 स्मार्टफोन पड़ेगा सिर्फ और सिर्फ 9599 का.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको यह स्मार्टफोन 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) पोलेड डिस्प्ले के साथ मिलता है. आपको यह स्मार्टफोन का डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट के आठ मिलता है. आपको इस स्मार्टफोए के डिस्प्ले में 3डी ग्लास एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी दी गई है. यही नहीं आपको इस फ़ोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 5G SoC का प्रोसेसर दिया गया है, आपको इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज भी दी गई है.