हरियाणवी डांस इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग हरियाणवी डांस को देख रहें हैं। काफी लोग सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांस को खूब देखते हैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग हरियाणवी डांस के लाइव प्रोग्रामों में जाकर डांस का आनंद लेते हैं। आज के समय की बात करें तो बता दें की आज के दौर में सपना चौधरी का नाम सबसे आगे हैं।

सपना को हरियाणा इंड्रस्टी की क्वीन माना जाता है। हालाकि आज कल काफी ऐसी डांसर्स इंड्रस्टी में आ चुकी हैं, जो सपना को डांस के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं। ऐसी ही एक डांसर हैं मुस्कान बेबी, जो अपने मदमस्त ठुमकों से दर्शकों को अपना दीवाना बना डालती हैं। वर्तमान में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी ज्यादा देख रहें हैं।

मुस्कान बेबी को पसंद करते हैं लोग

देखा जाए तो आज के समय में सपना चौधरी को काफी लोग पसंद करते हैं। सपना की दीवानगी को आप उन्हें डांस करते हुए देख सकते हैं। हालांकि आज मुस्कान बेबी भी काफी तेजी से ग्रोथ कर रहीं हैं। मुस्कान बेबी के प्रोग्राम लगातार होते रहते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम को देखने के लिए जाते हैं। मुस्कान बेबी के प्रोग्राम अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गए हैं बल्कि अन्य प्रदेशों में भी लोग इनके प्रोग्रामों को लगातार करा रहें हैं।

एक नई सी बोतल ला और बढ़िया रंग चढ़ा | MUSKAN BABY DANCE | प्रभात एग्रो बायोटेक लिमिटेड कंपनी घरॅरोट

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको मुस्कान बेबी का एक ऐसा वीडियो आपको यहां दिखा रहें हैं। जिसको काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी की बड़ी फॉलोइंग है, बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। मुस्कान बेबी स्टेज पर ऐसा डांस करती हैं की लोग इन्हें देखते ही मदहोश होने लगते हैं।

मुस्कान बेबी का “एक नई सी बोतल ला और बढ़िया रंग चढ़ा” नामक गाना काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें की इस वीडियो को “देहाती ठुमका” नामक चैनल पर देखा जा सकता है। दो साल पहले इस गाने को इस चैनल पर शेयर किया गया था। अब तक इस गाने को
981K views मिल चुके हैं।