Muskan Baby: मुस्कान बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर है. लोग इनके डांस को देखना बहुत ही पसंद करते हैं. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी लगेंगे नाचने. वैसे तो कई सारे लोग इनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

इनकी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे व्यूज भी कमाल का है. हो भी क्यों न उस वीडियो में कमाल का डांस परफॉरमेंस है और लटके झटके जो है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे वीडियो के वायरल से पहले भी लोग इन्हे काफी जानते थे. क्योंकि इनकी डांस की चर्चा दूर दूर तक है. ये देखने में भी बहुत खूबसूरत है. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को Pandit Rohtash Dj offic नाम क चैनल पर रखा गया है.

इस वायरल वीडियो में वो लाल कलर के सूट में नज़र आ रही है. इस वायरल वीडियो में “मैं तेरे मन की मैना होती” गाने पर डांस कर रही है. इस गाने में उन्होंने लाल कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो को अपलोड किये 1 साल का वक़्त बीत गया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

रातो रात वायरल हो गयी ये डान्सर ~~ MUSKAN BABY NEW DANCE 2022 मुस्कान बेबी का सबसे धाँसू डान्स HR