हरियाणवी डांस इंड्रस्टी के स्टेज डांस को आज लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग हरियाणवी डांसर्स के लाइव शो को देखना पसंद करते हैं। आज के समय में एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर्स मौजूद हैं।

जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल को जीत लिया है। इनमें से ही एक मुस्कान बेबी के बारे में आज हम आपको बता रहें हैं। मुस्कान बेबी का जबरदस्त डांस देखने के लोग दूर दूर से आते हैं। बड़ी संख्या में लोग मुस्कान बेबी का डांस देखते हैं। सोशल मीडिया पर भी मुस्कान बेबी के वीडियो काफी वायरल होते देखे जाते हैं।

किया जबरदस्त डांस

मुस्कान बेबी का डांस काफी पसंद किया जाता है। वे काफी अच्छी डांसर है। इसी कारण पब्लिक उन्हें काफी पसंद करती है। आजकल मुस्कान बेबी के डांस प्रोग्राम लगातार होते जा रहें हैं और पब्लिक उन्हें काफी पसंद कर रही है। मुस्कान बेबी अपने जबरदस्त से लोगों का दिल हमेशा से जीतती आ रहीं हैं। इसी कारण मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग भी तेज से बढ़ती जा रही है। आजकल मुस्कान बेबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे बेहतरीन डांस मूव्स का इस्तेमाल कर डांस कर रहीं हैं।

बुजुर्गो ने खोया होश

आपको बता दें की मुस्कान बेबी इतना बेहतरीन डांस करती हैं की बुजुर्ग लोग अपना होश खोकर जोश में आ जाते हैं। जिसके कारण वे खुद ही उठकर स्टेज के सामने डांस करने लगते हैं। आप इस वीडियो में कई बुजुर्ग लोगों को डांस करते देख सकते हैं। इसके अलावा बहुत से लोग मुस्कान बेबी के डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते भी आप देख सकते हैं।

राठीवास जाट गुरुग्राम में मुस्कान बेबी ने बिखेरा जलवा/सारे लडको की कर दो शादी/

वायरल हुआ वीडियो

मुस्कान बेबी वीडियो काफी चुका है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं और काफी लोग लाइक भी कर रहें हैं। इस वीडियो में आप मुस्कान बेबी के स्टेज के सामने एक बुजुर्ग व्यक्ति को डांस करते देख सकते हैं। यह बुजुर्ग व्यक्ति धमाकेदार डांस स्टेप्स के साथ मुस्कान बेबी के सामने डांस करता नजर आ रहा है। आपको बता दें की इस प्रोग्राम को करने के लिए मुस्कान बेबी राठीवास जाट गुरुग्राम में आई थीं। मुस्कान बेबी “सारे लडको की कर दो शादी” नामक गाने पर डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।