New Bajaj CT 110X bike: बजाज की बाइक में आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं होती है. इसी बीच बजाज की एक और बाइक धूम मचा रही है. उस बाइक का नाम Bajaj CT 110X बाइक है. इसमें आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे. आपको इसकी कीमत भी धाकड़ मिलने वाली है. चलिए आपको इसकी फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 115 cc का DTS-I इंजन को शामिल किया गया है. असल में यह इंजन 8 bhp का पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक में दिए गए इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इस बाइक को 17 इंच का अलॉय व्हील, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS), ट्यूबलेस टायर तथा बाइक के फ्रंट में 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में 100mm का डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो Bajaj CT 110X बाइक में धाकड़ इंजन मिलता है. इसमें आपको 115.45 सीसी का इंजन दिया गया है. इस बाइक में दिया गया इंजन 9.81 Nm की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बात अगर इसमें मिलने वाली माइलेज की करें तो यह बाइक 75 KMPL का जबरदस्त माइलेज देती है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Bajaj CT 110X बाइक की कीमत 55,494 रुपए में मिल जाएगा. यकीन मानिए ये बाइक आपको बजट में मिलने वाला है. ऐसे में अगर आप भी किसी बाइक को खरीदना चाहते है तो आपके लिए Bajaj CT 110X बाइक से बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता.