नई दिल्ली। भारत के मोबाइल बाजार में नोकिया अब तक का सबसे पुराना ब्रांड है। जिसके फोन को हर की खरीदना पसंद करता है। नोकिया कपंनी के फोन अपनी मजबूती के साथ सबसे ज्यादा भरोसेमंद और विश्वसनीय के लिए जाने जाते है। यदि आप भी इस कपंनी का फोन खरीदना चाहते है तो नोकिया का दमदार फीचर्स का 5G स्मार्टफोन 7610 प्रो मैक्स इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस मोबाइल में आपको कम कीमत में कई धाकड़ फीचर्स देखने को मिलेगें।  आइए जानते है इस फोन के बारे में विस्तार से..

Nokia 7610 Pro Max Camera

Nokia 7610 Pro Max के कैमरे के बारे में बात करे तो इस फोन में आपको एक मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको इस फोन में MP4 वीडियो प्लेयर और MP3 ऑडियो प्लेयर का सिस्टम दिया जाएगा।

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस फोन की स्क्रीन 2.1 इंच की होने के साथ 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके साथ ही यह शानदार फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ 8MB का बेहतरीन इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।

Nokia 7610 Pro Max की बैटरी

Nokia 7610 Pro Max की बैटरी के बारे में बात करें इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी 900mAh की दी जा रही है। जो मात्र एक से डेढ़ घंटे में 100% चार्ज करने में सक्षम है।