Nirahua And Smriti Sinha Video Viral: स्मृति एक बहुत ही मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस है. भले ही वो अभी नज़र नहीं आ रही है लेकिन लोग उनके बड़े फैन है. अभी हाल ही में उनका एक पुराना गाना तेजी के साथ वायरल हो रहा है.ये दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है वो गाने का नाम सिक्सर सटाके झार देब जवानी है.

ये गाना दूध के क़र्ज़ मूवी का है. ये गाना बहुत ही लोगों को पसंद आ रहा है. असल में गाना नया नहीं बल्कि पुराना है. इस में निरहुआ और स्मृति का तकरार रोमांस दोनों है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. चलिए आपको वायरल वीडियो दिखाते है.

वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और स्मृति सिन्हा ऐसा डांस करती हुई नज़र आएगी की आपकी नज़र नहीं हटेगी. जी हाँ इनका डांस परफॉरमेंस आपको ये वीडियो देखने पर मजबूर कर देगा. इस वायरल वीडियो में आपको स्रिति सिन्हा वेस्टर्न कपड़े में नज़र आएगी.

अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वायरल वीडियो Wave Music नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को आज से करीब 7 साल पहले अपलोड किया गया है. इस पर मिलियन में लाइक है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.