वर्तमान समय में भारत का मोबाइल मार्किट काफी बड़ा और समृद्ध हो चुका है। यहां आपको एक से बढ़कर एक ब्रांड के फोन्स आसानी से मिल जाते हैं। हालांकि सबसे ज्यादा सेल उन फोन्स की ही होती है, जिनमें खरीदार को किफायती बजट में अच्छे फीचर्स मिलते हैं। आज हम आपको Redmi के एक ऐसे ही फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। Redmi के इस फोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है। इसमें आपको लंबा बैटरी बैकअप तो मिलता ही है साथ में जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाते हैं।

जान लें कीमत

आजकल कम बजट के अच्छे फीचर्स वाले फोन्स की डिमांड सबसे ज्यादा है। इसी कारण कंपनी इस फोन को काफी किफायती दामों में उतार सकती है। जानकार लोगों का दावा है की जब फोन बाजार में आएगा तब इसकी कीमत मात्र 15999 रुपये तक हो सकती है।

मिलेंगे धांसू कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जा सकते हैं। जानकारों का मानना है की इसमें कंपनी 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको दे सकती है। इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर भी दिया जा सकता है। मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर भी इसमें दिया जा सकता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन के फ्रंट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।

जान लें फीचर्स

इस फोन में आपको कफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा सकते हैं। बताया जा रहा है की इस फोन में 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED डिस्प्ले आपको दी जायेगी। जो की 120hz रिफ्रेश को सपोर्ट करती है। इस फोन की स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी जा सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर को दिया गया है।