नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों फिल्मों के साथ साथ गाने काफी वायरल हो रहे है। इन दिनों बॉलिवुड के गानों से ज्यादा लोग भोजपुरी फिल्मों के गानों को सुनना व देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। फिर बात निरहुआ के गानों की हो तो क्या कहने। भोजपुरी इंड्रस्टी में निरहुआ आज के समय के सबसे सफल स्टार्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों के साथ साथ गाने भी सुपरहिट साबित होते है। उनकी हर एक फिल्मों में उनकी सबसे खास आम्रपाली को लोग उनके साथ स्क्रीन शेयर करते देखना ज्यादा पसंद करते है। इन दिनों इस जोड़ी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली

2023 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Katore Katore - SIPAHI - Bhojpuri Songs

निरहुआ और आम्रपाली हर एक फिल्मों ऐसे करीब नजर आते है जिसे देख लोग उन्हें रियल लाइफ में भी पति-पत्नी का रिश्ता मानते है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का किसी भी फिल्म में एक साथ दिखना उस फिल्म के हिट होने का सेंत होता है। इन दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली के जिस वायरल वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वो इस समय जसबसे ज्यादा क्लीक किया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में गाने का टाइटल “Katore Katore” है जिसे फिल्म “सिपाही” से लिया गया है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली को एक दूसरे के साथ में जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इन दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को दीवाना बना रही है।

आग लगा रहा वीडियो

फिल्म सिपाही से लिया गया यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को Khesari Lal Yadav, Priyanka Singh ने साथ मिलकर गाया है। इस गाने के बोल  Pramod Sakuntalam ने लिखें हैं। Om Jha ने इस गाने को संगीत दिया है तथा इस गाने को आप Wave Music चैनल पर देख सकते हैं। जिसे अब तक 44,577,619 views मिल चुके हैं।