Nokia 106 4G अगर आप भी अपने लिए इतने साल में एक शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जो आपको काफी कम बजट में दमदार फीचर्स दे तो नोकिया की तरफ से लांच किया गया या मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

लंबे समय से भारतीय बाजारों में नोकिया को सबसे किफायती और बेहतरीन कीमत पर शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है। हाल ही में नोकिया की तरफ से लांच किए गए 106 मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आईए आपको इसके सभी डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Nokia 106 4G Features 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की शानदार मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 1.8 इंच की QVGA डिस्प्ले के साथ-साथ एफएम रेडियो कनेक्टिविटी की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि वार्ड वायरलेस सिस्टम के अलावा इसमें आपको MP3 प्लेयर भी उपलब्ध कराया जा रहा है

Must Read

शानदार बैटरी का है वादा 

वहीं अगर हम इस मॉडल में शानदार बैटरी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 1450mAh की लाजवाब बैटरी दी जाएगी। लोगों द्वारा नोकिया के इस मॉडल की बैटरी को बहुत अच्छे रिव्यूज मिले है। Network connectivity के मामले में भी इस मॉडल को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। इस फोन में आप किसी भी कंपनी का Sim इस्तेमाल कर सकते है। 

कीमत भी है बिल्कुल बजट में

अब अगर आप भी अपने लिए इस शानदार फोन को लेना चाहते हैं तो आपको इसके कीमत के बारे में बता देते हैं। कंपनी द्वारा इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 2399 निर्धारित की गई है।