Mahindra Scorpio N जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं फोर व्हीलर मार्केट में महिंद्रा स्कार्पियो का नाम बहुत प्रचलित है। हाल ही में महिंद्रा ने अपनी नई मॉडल को लांच कर दिया है। New Mahindra Scorpio N में ग्राहकों को कई आकर्षक और शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।।

इस शानदार फोर व्हीलर में आपको 26 Kmpl का शानदार रेंज दिया जाएगा। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको जबरदस्त स्पीड और बेहतरीन डिजाइन भी दिया जा रहा है। सभी फीचर्स के बाद भी कंपनी ने इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखने की कोशिश की है।

Mahindra Scorpio N Features 

कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस सेगमेंट से संबंधित सभी जानकारियां साझा की है। फीचर्स के बारे में जानकारियां देते हुए कंपनी ने बताया कि इस मॉडल में ग्राहकों को 8 inch टच इन्फोंटमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसी व्यवस्थाएं भी दी जाएगी। इस मॉडल में आपको फ्रंट और रियर मिरर के साथ-साथ वायरलेस चार्जर की व्यवस्था भी दी जा रही है। 

Must Read

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि इस शानदार गाड़ी में आपको 26 Kmpl का शानदार माइलेज दिया जा रहा है। इतनी बेहतरीन माइलेज वाली गाडी की कीमत फिलहाल मार्केट में मात्र ₹ 13.26 लाख रुपए है।