Nokia 1100 Phone:  नोकिया के स्मार्टफोन हो या फ़ोन दोनों में नोकिया किसी से कम नहीं है. नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में किसी से कम नहीं है. आपको इसमें कैमरा भी मिलता है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. इस का साइज़ भी बाकी स्मार्टफोन से थोड़ा कम है लेकिन फिर भी ये स्मार्टफोन बाकी फीचर्स में नहीं है.

इस स्मार्टफोन का नामNokia 1100 है.  अभी ये स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है. ये कब तक लॉन्च होगा नोकिया कंपनी ने अभी नहीं बताया है. लेकिन कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स को लेकर खुलासा किया है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कैमरा के बारे में डिटेल में बताते है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपको इस Nokia 1100 Plus 2023 स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते है. इसमें आपको बेहतरीन सिस्टम मिलता है. असल में मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM मिलता है. आप इस स्मार्टफोन का स्पेस माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ा सकते है. आपको इस नोकिया डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का प्रोसेसर मिलता है. बात अगर इस Nokia 1100 5G स्मार्टफोन स्पेक्स में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसमें और भी कई सारे फीचर्स मिलते है जिसका खुलासा नोकिया कंपनी द्वारा किया गया है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nokia 1100 Plus 2023 कैमरे में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है. बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है. नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है. सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है. नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं.