Komal Choudhary: हरियाणवी डांसर की वैसे तो कोई कमी नहीं है. जिस डांसर की बात हम कर रहे हैं उस डांसर का नाम है कोमल चौधरी. जी हाँ अभी उनका एक और डांस का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. उनके डांस वीडियो को देख कर लग रहा है कि कोमल डांस में माहिर है. शायद इसी माहिर के वजह से उनका डांस वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

यकीन मानिए कोमल चौधरी जब स्टेज पर डांस करने आती है तो पूरी दुनिया इन पर लट्टू हो जाती है. लोग इनके डांस को देखककर इन्हें खूब पसंद करते हैं. उनके डांस मूव और कातिलाना अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आते है. चलिए आपको कोमल चौधरी की वायरल वीडियो के बारे बताते हैं और इसे दिखाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इसमें कोमल ने गोल्डन रंग का सलवार-सूट पहना है. वही वो एक हिंदी गाने पर डांस कर रही है. जिस हिंदी गाने पर वो डांस कर रही है उस गाने का नाम है ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’. इस गाने पर वो जबरदस्त ठुमके और लटके-झटके दिखा रही हैं. ये वीडियो Aadi Films Studio HD नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अपलोड हुए 3 साल हो गए है. इस वीडियो को हज़ारों लाइक मिले है. चलिए आपक भी उनकी इस वीडियो को देखें.

कोमल चौधरी का फाड़ देने वाला  डांस ||  Tere ishq me nachenge | Komal Choudhary Hot Dance | Hot Dance