नई दिल्ली। नोकिया के फोन में अब आपको कई ऐसे शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिलने वाले है। जिसकी तलाश में आप हमेशा से रहे है। HMD Global ने Nokia 2660 Flip फोन में अब UPI Scan और Pay फंक्शन को भी जोड़ दिया है जिसके बाद से अब आप इस हेंडसेट से अराम से घर बैठे UPI के जरिए लेने देने कर सकते है।

नोकिया में जोड़े गए इस नए फीचर्स की जानकारी एक प्रेस रिलीज जारी करके दी है। जिसमें यूजर्स सिर्फ एक सिंपल बटन को दबाकर आसानी के साथ डिजिटल ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि HMD ने इस हैंडसेट को यूज कर रहे यूजर्स को नए डिजिटल पेमेंट फीचर की सुविधा दी जा रही हैं। वैसे तो नोकिया के कई फोन्स में इस तरह की सुविधा UPI Scan and Pay के फीचर पहले से भी दिए जा चुके है।

Nokia 2660 Flip फीचर्स

नोकिया 2660 फ्लिप के फीचर्स की बात करें तों इस फोन की स्क्रीन 2.8 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है। यह फोन ड्यूरेबल क्लैमशेल डिजाइन के साथ आता है। यह फोन काफी पतला है और वज़न में काफी हल्का होता है। नोकिया के इस डिवाइस में आपको पावर के लिए 1450mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia 2660 Flip कीमत

Nokia 2660 Flip कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन को आप ऐमजॉन से या ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते है।  उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत 4,499 रुपये के करीब की रखी गई है।