Nokia C2 2nd Edition: कहते हैं आज कल महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि 5 से 7 हज़ार में फ़ोन आ ही नहीं सकता. लेकिन इस नामुमकिन काम को मुमकिन कर दिखाया है इस नोकिया स्मार्टफोन कंपनी. अभी हाल ही में नोकिया ने अभी बहुत धाकड़ स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च की जिसकी कीमत बहुत ही कम है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia C2 2nd Edition है. आपको इसमें कैमरा बैटरी और फीचर्स बिलकुल धाकड़ मिलने वाले है. चलिए आपको इसके कीमत और बाकि के चीज़ो के बारे में बताते है.

Nokia C2 2nd Edition की कीमत और कलर

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको यह नोकिया का स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 7 हजार रुपये में मिल जाएगा. यही नहीं आपको इसमें 5.7 inch की स्क्रीन मिलती है. आपको इस नोकिया के फोन में ग्रे और ब्लू दोनों कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे.

Nokia C2 2nd Edition के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 5.7inch की स्क्रीन मिलती है. आपको इसमें 1GB और 2GB का RAM मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 32GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है. आप चाहें तो इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. इसके लिए आपको इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वाड-कोर मीडियाटेक चिप दिया गया है. आपको इसमें 2400mAh की रिमूवेबल बैटरी मिलती है.

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें पीछे की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. कनेक्टिविटी के तौर पर वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPS, ब्लूटूथ v5.00, USB OTG, माइक्रो-USB, 3G, और 4G मिलेंगे. इस स्मार्टफोन को 27 फरवरी 2022 को लॉन्च किया गया था.