सपना चौधरी आज एक पॉपुलर सेलिब्रिटी है. उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. उनकी संख्या में तो लगातार इजाफा हो रहा है. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं. उनकी एक डांस की वीडियो अगर यूट्यब पर अपलोड हो जाए तो उसके करोड़ों व्यूज आ जाते हैं. सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर के साथ साथ ही एक फेमस स्टार बन गयी हैं. वो अब वह छोटे-मोटे शोज से काफी ऊपर उठ गयी हैं.

आपने देखा भी होगा कि जहां कहीं भी सपना चौधरी के गाने बजते हैं वहां लोग खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं. लोग सपना चौधरी के गानों को और उनकी डांस को इतना पसंद इसलिए भी करते हैं क्योंकि उनकी एनर्जी बहुत ज्यादा होती है. लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Click For Video

असल में ये गाना काफी पुराना है. उनका ये गाना सोशल मीडिया अपर धूम मचा रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उस समय सपना स्टेज शो किया करती थी. अब आप भी इसी से अंदाज़ा लगा सकते हैं की कितना ज्यादा लोगों में उनके लिए क्रेज़ है. चलिए आपको वायरल हो रहे गाने के बारे में बताते है.

वायरल हो रहा गाना

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर जो गाना वायरल हो रहा है उसमे उन्होंने येलो कलर का सूट पहना है. उसमे वो बहुत ही धाकड़ लग रही है. धाकड़ लगने के साथ साथ वो स्टेज पर ठुमके भी जबरदस्त लगा रही है. जिस गाने पर सपना डांस कर रही है उस गाने का नाम हवा कसूती से है. इसे अब तक लाखों के व्यूज मिल चुके है. यही नहीं इस गाने को Sapna Entertainment नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. चलिए आपको भी ये गाना सुनाते है.