Nirahua Romance:  आज कल भोजपुरी गाने दुनिया भर में मशहूर है. ऐसे में अभी हाल ही में एक वीडियो social मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस गाने में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे नज़र आएँगे. इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

असल में भोजपुरी दर्शक दोनों ही स्टार्स को एक साथ खूब देखना पसंद करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. यही नहीं इनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. चलिए आपको वायरल हो रहे वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे इस वीडियो में निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ डांस करती दिख रही है. असल में यह गाना फिल्म राम लखन का है. आपको इसमें फूलों से सजे कमरे दिखेंगे. यही नहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने कई बोल्ड सीन दिए हैं. सबसे मजेदार बात तो ये है कि एक्ट्रेस आम्रपाली अपने पति निरहुआ को रिझाने के लिए शरीर पर पानी गिराती हैं. इस भोजपुरी गाने का नाम ‘मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा’ का है. यह गण करीब 2 साल पहले निरहुआ इंटरटेनमेंट पर वायरल हुआ था. आप भी वीडियो को देखिए.

#Video- मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो | #निरहुआ और #आम्रपाली का सबसे Hot Song | Nirahua | Aamrapali