Nokia 7610 Pro Max जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं नोकिया देश का सबसे पुराना और भरोसेमंद मोबाइल ब्रांड माना जाता है। नोकिया नेहाल फिलहाल में अपने लेटेस्ट मॉडल को लॉन्च करने की जानकारी दी है। इस खबर से ग्राहकों में खुशी की लहर दिख रही है।

नोकिया की तरफ से लांच किया जा रहे इस लेटेस्ट मॉडल में आपको बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है ताकि इस फोन का इस्तेमाल आप स्मूथली कर सके। इसके अलावा आपको बता दे इस फोन में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। 

Nokia 7610 Pro Max फिचर्स

अगर हम इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 176 * 208 पिक्सल का रेजोल्यूशन देखने को मिलने वाला है और इसी के साथ ही आपको इस फोन में 2.1 इंच का शानदार डिस्पले साइज दिया जा रहा है। वहीं अगर हम बात करें इंटरनल स्टोरेज की तो इस मॉडल में 8 MB का शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त

वहीं अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्लेयर की सुविधा दी जा रही है। इस फोन का कैमरा बहुत ही बेहतरीन मेगापिक्सल का है। जिसका इस्तेमाल आप शानदार तस्वीर के लिए कर सकते हैं।   

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब आपको इस शानदार मॉडल की कीमत के बारे में बता दे। कंपनी की तरफ से निर्धारित की गई इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 499 है। हालांकि लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत बहुत कम है पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जैसे-जैसे इसकी डिमांड बढ़ेगी कीमत भी बढ़ सकती है।