Nokia 2660 Flip नोकिया ने अपनी इस नए मॉडल की बहुत सारी जानकारियां साझा की है। इसी दौरान नोकिया ने बताया कि इस फोन में बहुत सारे अपग्रेड किए हुए फीचर्स और आकर्षक ऑप्शंस देखने को मिलने वाले हैं।

इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाएगा। इसमें आपको दो वेरिएंट्स भी दिए जायेंगे। या फोन बहुत ज्यादा बजट फ्रेंडली है इसलिए लोगों की पहली पसंद बन रहा है। आईए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर्स को डिटेल में।

मिल रहे दो नए वेरिएंट Nokia 2660 Flip

नोकिया के तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस नए फोन को मार्केट में बहुत सारे लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें आपको दो शानदार वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। इस फोन में पहला वेरिएंट पॉप पिक और दूसरा लस ग्रीन दिया जाएगा। आपको बता दे रंग के अनुसार कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा इसलिए आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी फोन को खरीद सकते हैं।

शानदार स्क्रीन डिस्प्ले की फैसिलिटी

नोकिया की तरफ से मार्केट में पेश किया जा रहा है या शानदार फोन लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन में आपको 2.8 इंच का बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस मॉडल में आपको विस्तारित बैटरी और काफी सुविधाजनक डिजिटल ट्रांजैक्शंस जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।