नई दिल्ली। त्य़ौहार खत्म होने के बाद अब देश में 26 जनवरी की धूम देखने को मिल रही है। और इस गंणतत्र दिवस के खास अवसर पर मोबाइल कपंनियां भी अपने ग्राहको को अपने प्रोडेक्ट भारी भरकंप ऑफर के साथ पेश करने जा रही है यदि आप भी स्मार्टपोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह खास मौका सामने आया है। नोकिया के इस फोन Nokia G42 5G को खरीदने पर आपको जबरदस्तऑफर मिल रहा है। क्योकि गणतत्र दिवस पर लगने वाली इस सेल में कई महंगे प्रोडक्‍ट्स बंपर डिस्‍काउंके साथ बेचे जा रहे है। तो जानते है नोकिया कपंनी का यह इस स्‍मार्टफोन को किस ऑफर के साथ बेचा जा रहा है।

Nokia G42 5G की कीमत

Nokia G42 5G स्‍मार्टफोन की कीमत के बार में बात करे तो इसकी शोरूम कीमत 12,599 रुपये के करीब की है। लेकिन मिल रहे ऑफर्स के तहत यह फोन आपको  महज 11,999 रुपये की कीमत पर मिल सकता है।

Nokia G42 5G के फीचर्स

Nokia G42 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन का डिस्पले काफी शानदार है। पतली डिजाइन के साथ पेश हुए इस फोन में आपको 6.56-इंच का फुल एचडी डिस्‍प्‍ले देखने को मिल सकता है। इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। यह फोन 5जी कनेक्टीविटी के साथ पेश किया गया है। इस फोन में आपको 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्‍टोरेज देखने को मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है।

Nokia G42 5G का कैमरा

Nokia G42 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है। जिसका पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्‍सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्‍सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा देखने को मिलेगाय़

Nokia G42 5G की बैटरी

Nokia G42 5G स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें को इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर यह फोन 3 दिन आपका साथ दे सकता है।