Yamaha RX 100 Bike: यामाहा RX 100 रोड की रानी है. लोग इस बाइक को बहुत पसंद करते है. इस बाइक में पहले काफी अच्छे फीचर्स मिलते थे जिसके वजह से लोग इस बाइक को आज तक पसंद करते है. अभी हाल ही में इस पुरानी बाइक को नए अंदाज़ में लॉन्च होना है. आपको इस पुरानी बाइक में क्या कुछ नया मिलेगा चलिए आपको इस बारे में बताते है.

लुक

यामाहा की ये बाइक काफी पुरानी है. आपको जानकर हैरानी होगी की ये बाइक साल 1985 में लांच किया गया था. लेकिन इसके कुछ समय बाद इसे बनाना बंद कर दिया गया है. लोग इस यामाहा RX 100 को लोग इतना पसंद कर रहे है की इसे दुबारा लॉन्च किया जाने की तैयारी है. जी हाँ इस बाइक को नए लुक में मार्किट में आ रही है. पुराने से ज्यादा नए डिज़ाइन में ये बाइक आपको अपना दीवाना बना देगी. असल में इस नई बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी इसमें मिलने वाले है.

फीचर्स

यामाहा बाइक के फीचर्स हमसेशा लोगों को पसंद आते है. ऐसे में अभी हाल ही में इस नए यामाहा RX 100 में कई सारे फीचर्स ही नहीं बल्कि स्मार्ट फीचर्स भी मिलने वाले है. आपको इस यामाहा की इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल की सुविधा भी दी जाने वाली है. यही नहीं इस के अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिपमीटर जैसे कई फीचर्स दिए जाने वाले है. आपको इस बाइक में डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन जैसे फीचर्स भी दिए जाने वाले है. आपको इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जिसको जानने के बाद आप इसके दीवाने हो जाएंगे.

कीमत

अब आते है कीमत पर. ऐसे में अभी इस बाइक के कीमत के बारे में कंपनी ने कुछ कहा नहीं गया है. लेकिन कुछ लोगों के हिसाब से इस बाइक को 3 लाख रुपये तक में लांच किया जा सकता है. वैसे अब इस बाइक के लॉन्च के बाद ही इसके कीमत के बारे में पता चलेगा. अभी लॉन्च होने से पहले ही इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield, Kawasaki जैसी बाइकों के साथ होगा.