B.tech Pani Puri wali आजकल के समय में बीटेक पानी पुरी वाली और एमबीए चायवाला जैसे इनफ्लुएंसर को भला कौन नहीं जानता होगा। हाल ही में बीटेक पानी पुरी वाली को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पापुलैरिटी मिल रही है। इसका कारण यह है कि महिंद्रा कंपनी के मालिक मिस्टर आनंद महिंद्रा ने इनसे जुड़ी एक पोस्ट साझा की है।

आपको बता दे बीटेक पानी पुरी वाली ने अपनी शुरुआत तिलक नगर की एक छोटे से स्टॉल से की थी उनकी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से इनका बिजनेस बढ़ता चला गया और आज पूरे भारत धर्मेंद्र के 40 से ज्यादा इंस्टॉल है। अपनी बेहतरीन मैनेजमेंट स्किल की वजह से यह अपने बिजनेस को बढाती ही जा रही है।

आनंद महिंद्रा ने कही बड़ी बात B.tech Pani Puri wali 

महिंद्रा के कंपनी के ऑनर आनंद महिंद्रा ने बीटेक पानी पुरी वाली से जुड़ी एक बड़ी बात साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि – “लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करने” की अद्वितीय क्षमता पर प्रकाश डालते हुए ऑफ-रोड वाहनों के लिए अपनी तारीफ भी ज़ाहिर की”.

Must Read

ये है असली पहचान 

आप सभी लोगों ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बीटेक पानी पुरी वाली के बारे में कभी ना कभी जरुर सुना होगा। ऐसे में आपको बता दे दिल्ली की 22 वर्षीय उद्यमी तापसी उपाध्याय इनकी असली पहचान है। इन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अपना स्वरोजगार शुरू करने का फैसला किया और उसके बाद अपने पानी पुरी के बिजनेस में की जान लगाकर मेहनत की आज इनकी पूरे देश में 40 से ज्यादा स्टॉल है।