Nokia Hyper 5G स्मार्टफोन की दुनिया में नोकिया का नाम बहुत खूबसूरत है। लोग नोकिया पर बहुत भरोसा करते हैं और उसकी तरफ से लांच किए गए मॉडल के फीचर्स के दीवाने हैं। हाल ही में नोकिया ने 5G नेटवर्क का अपना नया मॉडल लॉन्च किया है।

नोकिया की तरफ से लांच किया जा रहे हैं शानदार मॉडल में आपको जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन क्वालिफिकेशन दिए जा रहे हैं। इस आर्टिकल में आपको इस मॉडल की कीमत की जानकारी भी दी गई है।

Nokia Hyper 5G Screen specification 

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सबसे पहले तो कंपनी के द्वारा साझा किए गए जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी की तरफ से आपको Corning Gorilla Glass 7 की व्यवस्था भी दी जा रही है।

Must Read

स्टोरेज भी है शानदार 

अगर आप नोकिया की तरफ से नई लांच किए गए इस फोन के स्टोरेज के बारे में जानना चाहते तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन दिए जा रहे हैं। इसका पहला वेरिएंट 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज दे रहा है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको 16GB RAM और 512 GB की स्टोरेज दे रहा है।

कैमरा भी है शानदार Nokia Hyper 5G

वहीं अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही शानदार कैमरा दिया जा रहा है। 108 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा इसके अलावा इस फोन में आपको 16 MP का माइक्रो कैमरा भी दिया जाएगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 64 MP का कैमरा भी दिया जा रहा है।

कीमत भी है बजट में

इसी के साथ ही अगर हम इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भी काफी बजट में। भारतीय बाजारों में नोकिया की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल की कीमत मात्र ₹ 37,000 है।