Nokia 2660 Flip मार्केट में पहली बार नोकिया ने पेश किया है अपनी फ्लिप मॉडल में इतने सारे फीचर्स वाला फोन। यह मॉडल ग्राहकों की पहली पसंद बनता जा रहा है। विशेष कर इसकी कीमत लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

इतने साधारण से फोन में इतने बेहतरीन फीचर्स और इसका आकर्षक डिजाइन इसे एक शानदार मॉडल बनता है। आपको बता देना मार्केट में अपना 4G फ्लिप मॉडल लॉन्च किया है जिसकी कीमत मात्र 4500 रुपए है। आईए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

Nokia 2660 Flip Specification 

अगर आप नोकिया का यह शानदार मॉडल अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत ही शानदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको MP3 प्लेयर और गेम का ऑप्शन भी दिया जाएगा। इसके साथ ही साथ इस शानदार फोन में आपको प्लास्टिक स्कैन गेम भी खेल सकते हैं।

Must Read

केवल इतना ही नहीं अगर हम बात करें नोकिया की तरफ से लांच की जा रही इस फोन के अन्य फीचर्स की तो यह एक फ्लिप मॉडल का फोन है इस मॉडल में आपको माइक्रो एसडी कार्ड की सुविधा दी जा रही है। इस फोन में आप 4G सिम का प्रयोग कर सकते हैं और इसकी बैटरी परफॉर्मेंस वाकई लाजवाब है।

मिल रहा शानदार कैशबैक

आपको बता दे नोकिया के फ्लिप मॉडल में आपको बेहतरीन कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप HSBC cashback credit card का इस्तेमाल करते हैं तो इसमें आपको अलग से 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दे कंपनी में इस मॉडल में बहुत सारे कलर के ऑप्शन दिए हैं। इस फोन में आपको ब्लू पॉप पिंक ब्लैक ग्रीन और कई अन्य वेरिएंट देखने को मिलेंगे।