Nokia Magic Max Smartphone: कहते है स्मार्टफोन ऐसा लेना चाहिए जो बजट में भी और फीचर्स भी धमाल के हो क्यों. अगर आप भी उन में से हैं जिनमें आपको फीचर्स जबरदस्त मिलते है और बाकी सब चीज़े धाकड़ मिलती है तो ये खबर आपके लिए है. अभी हाल ही में नोकिया के एक स्मार्टफोन पर बात चल रही है. इस स्मार्टफोन क नाम Nokia Magic Max Smartphone है. इसे बहुत जल्दी मार्केट में लॉन्च करना है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 inches का डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G प्रोसेसर देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB/ 12GB/ 16GB RAM and 256GB/ 512GB का इंटरनल स्टोरेज और RAM को ऑप्शन के रूप में देखने को मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में यदि पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 144 MP मेगापिक्सल का मुख्या कैमरा मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 64MP + 48MP के दो अलग कैमरा मिलते है.

बैटरी पावर

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 7950mAh, non-removable बैटरी पैक देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफने में 180W का Fast charging चार्जर मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹44900 रुपए हो सकती है.