नई दिल्ली। भारत में मोबाइल फोन की शुरूआत Nokia कंपनी के फोन से हुई थी। तब से लेकर आज तक यह कपंनी अपने यूजर्स के दिलों पर राज कर रही है। नोकिया हमेशा से ही एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन पेश करते आ रही है। अब बदलते समय के साथ कंपनी ने कीपैड फोन में भी बदलाव कर दिया है। अब देश मे 5g phone का जमाना है। कपनी ने भी अपना एक जबरदस्त कीपैड फ़ोन 5G नेटवर्क के साथ पेश किया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जानलें Nokia keypad 5g phone की खासियत के बारे में..

Nokia keypad 5g phone के फीचर्स

Nokia keypad 5g फोन के फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 3.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन में 1GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वही आप इसके स्टोरेज को 1.5 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं

Nokia keypad 5g phone का कैमरा

Nokia keypad 5g phone के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल करने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nokia keypad 5g phone की बैटरी

Nokia keypad 5g phone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 3000 mah के दमदार बैटरी दी गई है यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो मात्र ₹2800 रुपए की कीमत में आप इसे खरीद सकते हैं।