नई दिल्ली। आज के आधुनिक तकनीकी भरे दौर में भले ही एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स के स्मार्टफोन मार्केट में धूम मचा रहे है लेकिन एक समय ऐसा था जब लोग मोबाइल फोन का मतलब नोकिया जानते थे। क्योकि उस दौरान में नोकिया के फोन पूरे देश में तहलका मचाए हुए थे। लेकिन अब बदलते समय के साथ आज मार्केट में सैकड़ों फोन कंपनियों ने एंडवास फीचर्स वाले फोन लाकर खड़ा कर दिए है। और इनके बीच नोकिया ने एक बार फिर से अपना सफलता के झंडे गाड़कर यह साबित कर दिया है कि यह ब्रांड आज भी यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है।

नोकिया कपंनी ने यूजर्स की पसंद को देखते हुए अपना शानदार फोन काफी कम कीमत के साथ नोकिया 2760 को पेश करके एक बड़ी सौगात दी है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

Nokia 2760 के फीचर्स–

फ्लिप डिज़ाइन: नोकिया 2760 के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह फोन एक क्लासिक फ्लिप डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है, जिसमें आपको 2.4 इंच की दो स्क्रीन देखने को मिलेगी। जिसमें 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन उपलब्ध है। यह फोन  4G सपोर्ट  है, जिससे आप तेजी से इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा फोन में 4GB की इंटरनल मैमोरी और 512 MB की रैम दी गई है।

Nokia 2760 Flip Phone का कैमरा

Nokia 2760 Flip के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है यह फोन  4जी सपोर्टेड है।इस फोन में आपको कैलकुलेटर, अलार्म और वेब-ब्राउजिंग के साथ फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे ऐप देखने को मिलेगे।

Nokia 2760 Flip की कीमत

Nokia 2760 Flip की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की अमेरिका बाजार में कीमत 89.99 यानी लगभग 7400 में आता है। आप इस फोन में रेड ब्लू दो कलर ऑप्शन देख सकते हैं।