भारत के दिग्गज बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते दिन अंबानी परिवार ने अन्न सेवा रस्म की थी, जिसमें इस कपल अनंत और राधिका ने परिवार के साथ लोगों को अपने हाथों से खाना खिलाया था।

अब 1 मार्च से दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो जाएगा जो कि 3 मार्च तक चलेगा। जिसमें शमिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के बहुत से सितारे जामनगर पहुंच रहे हैं। अभी हाल ही में, एडम ब्लैकस्टोन और अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन को जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

बता दें कि आज यानि कि 29 फरवरी को मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, सॉन्ग राइटर और प्रोड्यूसर एडम ब्लैकस्टोन प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंचे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।
ब्लैकस्टोन के अलावा अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर, जे ब्राउन भी जामनगर पहुंच गए हैं।

ये दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन पहले ही रिहाना की टीम भी अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन से पहले जामनगर पहुंच गए थे

1 से 3 मार्च तक होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

आपको बता दें कि 1 मार्च को शानदार कॉकटेल का आयोजन होगा और इस खास फंक्शन को ‘एन इवनिंग इज एवरलैंड’ नाम दिया गया है। इस खास फंक्शन में लोगों को अच्छे से ड्रेस अप होकर आना होगा। तो वहीं, दूसरे दिन यानी 2 मार्च को ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसकी थीम जंगल फीवर होगी और इसका आयोजन वांतारा में होगा।

इसके तीसरे दिन यानी कि 3 मार्च को दो फंक्शन होंगे, जहां पर मेहमान ट्रेल के लिए जामनगर की सुंदरता का आनंद लेंगे और इस कार्यक्रम में सभी लोग इंडियन ड्रेस कोड में तैयार होकर आएंगे।