नई दिल्ली: भारतीय बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन अपना दबदबा बनाए हुए हैं जिनमें से नोकिया के फोन लोगों की पहली पसंद बने हुए है। यदि आप बजट सेंगमेंट में फोन को खरीदना चाहते है तो ऐसा ही नोकिया का कम कीमत के साथ प्रीमियम फीचर्स और दमदार बैटरी वाला फोन पेश किया जा रहा है।
इस स्मार्टफोन का नाम Nokia Magic Max है। इस फोन के आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स के सामने iPhoneभी फेल हो रहे है। आइए जानते हैं Nokia Magic Max स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में..

Nokia Magic Max 2023 Smartphone Camera

Nokia Magic Max 2023 Smartphone के कैमरे के बारे में बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 144 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, दूसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल देखने को मिलता हैं। वहीं सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

Nokia Magic Max 2023 Smartphone Battery

Nokia Magic Max 2023के पावर बैकअप के बारे में बात करें तो इसमें 6900mAh की Li-Polymer Type नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

Nokia Magic Max 2023 Smartphone Price

Nokia Magic Max स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में 28900 रुपये के करीब की रखी गई है। हालांकि वास्तविक कीमत के बारे में पता इसके लॉन्च होने के बाद चलेगा। यह स्मार्टफोन इस साल के अंत में लॉन्च हो सकता है।