नई दिल्ली: आज का इंडियन यूथ सबसे पहले नोकिया की घंटी सुनते आ रहा है। नोकिया फ़ोन के स्विच ऑन होते ही दो हाथ मिलते हुए दिखाई देते हैं। बाहुबली की ही भांति यह भी सवाल काफी ज्यादा चला कि वे दो हाथ किसके है जो नोकिया फ़ोन में दीखते हैं। नोकिया पर इंडियंस का काफी भरोसा रहा है। इंडिया में किसी को भूलने में और फिर से अपनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। सस्ता, सुन्दर और टिकाऊ होना चाहिए। जो प्रोडक्ट इंडियन बाजार में कम कीमत पर आता है, उसे तुरंत ही खरीद लिया जाता है। Nokia ने फिर से इंडियन मार्केट में सबसे सस्ते एंड्राइड फ़ोन उतारकर तहलका मचा दिया है।

आज के समय में हर कोई ऐसा फोन चाहता है जो अच्छे कैमरे के साथ शानदार लुक और लेटेस्ट फीचर्स का स्मार्टफोन हो। यदि आप भी ऐसे फोन की तलाश में है तो आपके लिए नोकिया कंपनी लाई है आपके पसंद का ऐसा ही धाकड़ स्मार्टफोन जिसकी दमदार कैमरा क्वालिटी आपको अपना दीवाना बना देगी।

नोकिया कंपनी के बारे में भारत का बच्चा-बच्चा जानता है एक समय ऐसा था जब नोकिया कंपनी देश के मोबाइल बाज़ार में राज करती थी। नोकिया कंपनी के मोबाइल पर लोगों को अटूट भरोसा था उस समय नोकिया कीपैड वाले फोन बनाती थी। आज उसी भरोसे के साथ एक फिर से नोकिया एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन भारतीय ग्राहकों के सामने ला रही है। उसी कड़ी में नोकिया लाई है Nokia King Max 5G

Nokia King Max 5G Features

नोकिया के फोन से सभी वाकिफ हैं, इसके शानदार फीचर्स को सभी जानते हैं फिरभी इस फोन के रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में आपको 12 GB / 16 GB RAM मिलेगा जबकि स्टोरेज की बत करें तो इसके अलग अलग वैरियंट में 256 GB / 512 GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा अगर मोबाइल के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो नोकिया के इस धाकड़ फोन में 6.9″ Super AMOLED Full Touch Screen Display मिलेगा। साथ में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सेवन का प्रोटेक्शन मिलेगा |

Nokia King Max 5G Camera

आज के समय में मोबाइल के साथ कैमरे को लोग विशेष रुप से देखते हैं और जितना अच्छा कैमरा उतनी ज्यादा बिक्री होती है मोबाइल की। इस लिहाज से चार कैमरों के सेटअप के साथ Nokia King Max 5G स्मार्ट फोन में मेन कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है, इसके अलावा 20MP मेगापिक्सल का Ultra-Wide कैमरा 16MP मेगापिक्सल का बाइड कैमरा और 5MP मेगापिक्सल का Depth सेंसर मिलता है। यदि इस फोन से सेल्फी लेना ताहें तो 64MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा इस फोन में।

Nokia King Max 5G Battery

किसी भी फोन की बैटरी उसकी क्वालिटी को दर्शाता है, Nokia King Max 5G में शानदार बैटरी बैकअप मिलता है। इस फोन में 8000mAh की पावरफुल बैटरी होगी जो यूएसबी के साथ सी टाइप पोर्ट को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

Nokia King Max 5G Price

यदि आप नोकिया के इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में ₹44000 के करीब देखने को मिल सकताी है।