इस समय फोन निर्माता कंपनियों के बीच में काफी कंपीटीशन चल रहा है। सारी कंपनियां मार्केट में लोगों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही हैं।

इसी रेस में भारत की सबसे पुरानी और भरोसेमंद कंपनी Nokia एक स्मार्टफोन लांच करने वाली है। बता दें कि इस Nokia अपने इस अद्भुत फोन को OnePlus के रूप में लेकर आ रहा है।

कंपनी ने इस फोन का नाम Nokia Magic Max है। जिसका डिस्प्ले काफी शानदार है, इसके अलावा इस फोन में दमदार प्रोसेसर और लंबी बैटरी लाइफ के साथ एक पावरहाउस दिया गया है।

Nokia Magic Max के फीचर्स:

कंपनी ने इस Nokia Magic Max में 6.7 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर भी दिया है, जिससे इसकी परफॉर्मेंस बेहतर हो जाती है।

आपको बता दें कि इस Nokia Magic Max में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 16MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। तो वहीं इसमें सेल्फी लेने के लिए 64MP का कैमरा भी दिया गया है और 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि काफी लंबे समय तक चलती है।

Nokia Magic Max की कीमत:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Nokia Magic Max की कीमत ₹28,900 है, और यह स्मार्टफोन मार्केट में दो कलर ऑप्शन, ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।

Nokia Magic Max का OnePlus के रूप में आने का कारण:

बता दें कि Nokia कंपनी ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन व्यवसाय को लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus को बेच दिया है, और अब कंपनी Nokia Magic Max को OnePlus के रूप में लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा खबर यह भी है कि OnePlus Nokia Magic Max को अपने वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ के तहत लॉन्च कर सकता है।