Nokia 7610 Smartphone:  नोकिया के स्मार्टफोन पर लोगों को भरोसा होता है और करें भी क्यों न आखिर ये कंपनी स्मार्टफोन लोगों के पसंद और सहूलियत के हिसाब से लेकर आती है. वैसे अब जमाना हो गया है बड़े स्मार्टफोन को रखने का. लेकिन इस बार सभी ट्रेंड को तोड़ते हुए नोकिया कुछ हट कर और नया करने की तैयारी में है. जी हाँ अभी जो स्मार्टफोन नोकिया लेर आया है वो फ़ोन आपके हाथ में आ जाएगा.

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है नोकिया 7610 मिनी 5जी स्मार्टफोन. ये एक सुंदर डिजाइन के साथ मिलेगा. इसमें आपको इंटीग्रेटेड बैटरी और गोल्ड-ब्लैक कलर वेरिएंट में फ़ोन मिलेगा. ये फ़ोन आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में मिलेगा जिसका मतलब है कि आप इसको आसानी से अपने हाथों में पकड़ सकते हैं. चलिए आपको इस फ़ोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

नोकिया 7610 मिनी 5जी डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फ़ोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दी गयी है जो वीडियो क्वालिटी और गेमिंग के लिए बहुत अच्छा है. इस फोन के एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गयी होती है. आपको इस स्मार्टफोन में 888 प्लस चिपसेट मिलता है. साथ ही आपको इस फ़ोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलती है.

नोकिया 7610 मिनी 5जी इंटरनल स्टोरेज और बैटरी

इस फ़ोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी की मिलती है. अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस फ़ोन में आपको 6800 मिलिएम्पर बैटरी मिलती है.

नोकिया 7610 मिनी 5जी कैमरा

बता दे इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मिलता है. इसकी फोटो क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी वाली मिलेगी. इसमें फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे फ़ीचर्स मिलते हैं. ये फ़ोन सेल्फी लवर्स के लिए बहुत अच्छा है. आपको इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

नोकिया 7610 मिनी 5जी फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है. इसमें आपको फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक मिलता है. इसका डिज़ाइन बहुत ही शानदार होने वाला है. ये एक कॉम्पैक्ट साइज़ में मिलने वाला है.